Sat. Apr 27th, 2024

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय इंफ्लुएंसर और वायरल स्टार किली पॉल का भारत मे पहला सॉन्ग “सुपर सेक्सी” एबी बंसल म्युज़िक द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसे श्रोताओं और दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बॉलीवुड सिंगर अल्तमश फरीदी भी इसमे पहली बार फीचर कर रहे हैं। एबी बंसल प्रोडक्शन के इस लेटेस्ट सांग में किली पॉल, अल्तमश फरीदी, भालू रैपर, शायना सुनसारा और अभय बंसल ने अभिनय किया है। निर्माता अभय बंसल के इस सुपर सेक्सी सॉन्ग का निर्देशन प्रिंस 810 ने किया है जबकि सिंगर्स हैं अल्तमश फरीदी और भालू रैपर। गीत संगीत कुंवर विर्क का है। को-प्रोड्यूसर शायना सुनसारा और क्रिएटिव प्रोड्यूसर शेख साजिद अली हैं।

ऎक्ट्रेस शायना सुनसारा ने बताया कि यह सॉन्ग दुबई की बेहतरीन लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। यह डांस, कॉमेडी और फन एलिमेंट लिए हुए मस्ती भरा एक वीडियो है यही वजह है कि म्युज़िक लवर्स इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान भी हम सब कलाकारों ने बहुत मजा किया।

एबी ग्रुप के डायरेक्टर सार्थक बंसल का कहना है कि नए कलाकारो, संगीतकारों गायकों को एक बड़ा प्लेटफार्म देने के किए इस म्युज़िक कंपनी की शुरुआत हुई और यह कंपनी अपने इसी संकल्प को साकार करने में व्यस्त है।

बॉलीवुड के विख्यात सिंगर अल्तमश फरीदी ने भी अभय बंसल का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वैसे तो मैं गायक के रुप में स्टेज पर परफॉर्मेंस पेश करता रहता हूँ लेकिन पहली बार सुपर सेक्सी में मुझे वीडियो में एक्टिंग करने का अवसर मिला। मुझे खुशी है कि युवाओं को यह गाना आकर्षित कर रहा है।

डायरेक्टर प्रिंस 810 का मानना है कि, “यह गीत  अल्तमश फरीदी और भालू रैपर ने दिल की गहराई से गाया है और इस का संगीत दर्शकों को एक अलग ही दुनिया मे ले जाता है। अभय बंसल ने इसे दिल से प्रोड्यूस किया है।”

एडिटर हमज़ा सुनसारा और हर्ष वर्धन सिंह ने बेहतरीन ढंग से इनकी एडिटिंग की है और इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना दिया है। उनकी ये मेहनत काबिल ए तारीफ़ है। इस सॉन्ग का वीएफएक्स और ग्राफिक्स शक्ति सिंह ने किया है।

एबी बंसल म्युज़िक के क्रिएटिव प्रोड्यूसर शेख साजिद अली ने इस प्रोजेक्ट में अपने क्रिएटिव इनपुट दिए हैं। इस म्युज़िक वीडियो को बनाने में उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है।

गौरतलब है कि एबी बंसल म्युज़िक द्वारा जल्द ही कुछ और गाने भी रिलीज होने वाले हैं।

पॉपुलर इंफ्लुएंसर किली पॉल का भारत में पहला सॉन्ग “सुपर सेक्सी” एबी बंसल म्युज़िक द्वारा रिलीज

By admin