Tue. Mar 5th, 2024

प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती इस कहावत को एक बार फिर सिद्ध किया है एक मासूम बच्चे सुधांशु कुमार ने जो कमाल के अदाकार हैं। उनकी आयु जानकर आप विश्वास नहीं करेंगे मगर यह हकीकत है कि सुधांशु कुमार केवल 2 साल 9 महीने के हैं मगर इस बाल कलाकार में अभिनय की क्षमता कूट कूट कर भरी है।

आर्टिस्ट सुधांशु कुमार निर्माता निर्देशक बी एस अली की वेब सीरीज एक अधूरी कहानी में काम करते हुए नजर आएंगे। उनके पिता श्री मेघ सिंह अपने पुत्र सुधांशु कुमार की काबलियत पर गर्व करते हैं। सुधांशु कुमार ग्रीन वर्ल्ड मीडिया प्रोडकशन के बैनर तले बनने वाली सीरीज “एक अधूरी कहानी” में काम कर रहे हैं। अमेज़न के दो ब्रांड एड में वह वर्क कर चुके हैं और फ्लिपकार्ट के एक ब्रांड ऐड में नजर आए हैं। पोलो क्वीन के विज्ञापन में भी उन्हें देखा गया है। उनकी एक फ़िल्म जल्द पूरी होने वाली है साथ ही उन्होंने एक बॉलीवुड हिंदी फिल्म साइन कर ली है।

उत्तरप्रदेश के बदायूं जिला के रहने वाले सुधांशु कुमार अपनी एक अलग पहचान बनाने की इच्छा रखते हैं।

निर्माता निर्देशक बी एस अली ने बताया कि सुधांशु कुमार बहुत ही टैलेंट बच्चा है जो हमारी सीरीज एक अधूरी कहानी में काम कर रहा है। यह सीरीज एक रियल घटना से प्रेरित है तेजी से बन रही इस सीरीज को लेकर सुधांशु कुमार बेहद उत्साहित हैं। जो बडी मेहनत और शिद्दत से काम करता है।

  

चाइल्ड आर्टिस्ट सुधांशु कुमार वेब सीरीज “एक अधूरी कहानी” में कर रहे हैं काम

By admin