Fri. Mar 29th, 2024

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार और रेकॉर्ड मशीन पवन सिंह और लूलिया गर्ल निधि झा की फ़िल्म प्यारी चांदनी का धमाकेदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस से रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है। इन दोनों की जोड़ी को लाखों दर्शक पसन्द करते हैं. पवन सिंह के साथ निधि झा ने इसमे गजब डांस किया है और दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है। फ़िल्म का ट्रेलर एक्शन, रोमांस, रोमांच, विरह, वेदना और म्यूज़िक से भरपूर है।

पवन सिंह और निधि झा स्टारर फिल्म ‘प्यारी चांदनी’ के ट्रेलर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होनेवाली है. दर्शक इस फिल्म का इन्तेजार कर रहे हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमा के पर्दे पर दिखाई जाएगी।     2+36*-

बता दें कि पवन सिंह और निधि झा की यह फिल्म एक फैमिली फिल्म है परन्तु इसमें रोमांस के साथ खतरनाक एक्शन भी है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर पवन सिंह हैं. जबकि इसका लेखन और निर्देशन चंद्र भूषण मणि जी ने किया है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज ट्रेलर को कुछ घंटों में लाखों व्यूज मिल रहे हैं.

मां अम्माँ फ़िल्मस के बैनर तले बनी पवन सिंह और निधि झा स्टारर फिल्म ‘प्यारी चांदनी’ की कहानी चंद्र भूषण मणि जी ने लिखी है. जबकि फिल्म का संगीत छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव है. इस फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी संजय कोर्बे ने की है. डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं।

इस फिल्म में पवन सिंह, निधि झा के अलावा मंटू सिंह, दीपक सिन्हा, अयान सिंह, बीणा पांडे अहम कलाकार हैं.

       

Pawan Singh – Nidhi Jha’s film Pyari Chandni  Trailer created a ruckus as soon as it was released from Worldwide Records

By admin