Thu. Mar 28th, 2024

भोजपुरी स्टार अविनाश शाही की फिल्म “दीपू की दुल्हनिया” के मुहूर्त पर मनाया गया उनका शानदार जन्मदिन।

भोजपुरी सिनेमा के विख्यात अभिनेता अविनाश शाही के फैन्स के लिए 15 जुलाई की तारीख बेहद विशेष होती है क्योंकि आज के दिन उनका जन्मदिन होता है लेकिन इस बार उनके जन्मदिन के अवसर पर उनके प्रशंसकों के लिए डब्ल ट्रीट है क्योंकि उनके बर्थडे के मौके पर उनके अभिनय से सजने वाली फिल्म”दीपू की दुल्हनिया” का शानदार मुहूर्त भी हुआ। उनके ढेरों फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं तो अविनाश शाही दर्शकों और अपने चाहने वालों का बेशुमार प्यार पाकर बेहद खुश और उत्साहित हो गए। उन्होंने इस अवसर पर अपनी मुख्य भूमिका वाली भोजपुरी फिल्म का ऐलान करके अपने फैन्स को एक तरह से उपहार दिया है।

आज उनकी जिस फिल्म का मुहूर्त हुआ उसके निर्माता है दीपक भोजपुरिया, ओमकार सोनकर, एवं निर्देशक प्रदीप आर शर्मा है। फिल्म के गीत संगीत की जिम्मेदारी विनय बिहारी, मुन्ना दूबे और अशोक सिन्हा को दिया गया है ,जबकि डी ओपी सुमित सुमन, फाइट मास्टर दिनेश यादव, डांस डायरेक्टर प्रसून यादव,प्रोडक्शन का ज़िमेदारी मनोज गुप्ता को दिया गया हैं। इस फिल्म में बर्थडे बॉय अविनाश शाही के अलावा पलक खान, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, जीतू शुक्ला, संदीप मिश्रा, सुनीता सिंह, नीलू यादव और संजय वर्मा अहम भूमिकाएं निभाने वाले हैं। इस फिल्म को जितेंद्र गुप्ता(जीतू), राम सजीवन दूबे का आशीर्वाद हासिल और विशेष सहयोग बिराट भोजपुरिया, टीटू रीमिक्स का रहेगा। आदिशक्ति दुर्गाप्रसाद प्रस्तुत, डी एल जी फिल्म प्रोडकशन के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की जल्द शूटिंग शुरू होगी।

फिल्म के मुहूर्त के साथ साथ अविनाश शाही का जन्मदिन भी मनाया गया। आपको बता दें कि अविनाश शाही अन्य कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुके हैं।

भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त के मौके पर अती उत्साहित अविनाश शाही ने सबसे पहले अपने लाखों फैन्स का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने सोशल मीडिया, फोन, मैसेज और व्हाट्स ऐप के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं और फिर अपनी इस नई फिल्म के बारे में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म भोजपुरिया दर्शकों और उनके प्रशंसकों को अवश्य पसंद आएगी जो एक मसाला एंटरटेनर मूवी है।

By admin