Thu. May 16th, 2024

सिर्फ 6 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट कियान कल्पेश पिठवा हिंदी सीरीज “एक अधूरी कहानी” में कर रहे हैं काम

टैलेंट का अनुमान आयु  देखकर नहीं किया जा सकता। इस बात को एक बार फिर साबित किया है एक क्यूट से बच्चे कियान कल्पेश पिठवा ने जो फैंटास्टिक ऎक्टर हैं। उनकी उम्र जानकर आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह सच है कि कियान कल्पेश पिठवा केवल 6 साल के हैं परन्तु इस चाइल्ड आर्टिस्ट में एक्टिंग की प्रतिभा भरपूर पाई जाती है।

चाइल्ड आर्टिस्ट कियान कल्पेश पिठवा निर्माता निर्देशक बी एस अली की वेब सीरीज एक अधूरी कहानी में काम करते हुए दिखाई देंगे। वह मुम्बई के रहने वाले हैं। उनके पिता अपने पुत्र कियान कल्पेश पिठवा की काबलियत पर गर्व करते हैं। कियान कल्पेश पिठवा ग्रीन वर्ल्ड मीडिया प्रोडकशन के बैनर तले बनने वाली सीरीज “एक अधूरी कहानी” में काम कर रहे हैं। कियान कल्पेश पिठवा अपनी एक अलग पहचान बनाने की इच्छा रखते हैं।

निर्माता निर्देशक बी एस अली ने बताया कि कियान कल्पेश पिठवा बहुत ही प्रतिभाशाली बच्चा है जो हमारी सीरीज एक अधूरी कहानी में काम कर रहा है। ऑडिशन के द्वारा उनका सेलेक्शन हुआ है। सीरीज़ में उनका किरदार महत्वपूर्ण है।

यह सीरीज एक रियल घटना से प्रेरित है तेजी से बन रही इस सीरीज को लेकर कियान कल्पेश पिठवा बेहद उत्साहित हैं जो बडी मेहनत और शिद्दत से अपना काम करते हैं।

  

सिर्फ 6 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट कियान कल्पेश पिठवा हिंदी सीरीज “एक अधूरी कहानी” में कर रहे हैं काम

By admin