Sat. Jul 20th, 2024

उभरते हुए कलाकार याशिका बसेरा, जतिंदर सिंह और पारूल ठाकुर के सराहनीय अभिनय के साथ ही बेहतरीन गीत-संगीत से सजे गाने सुन आप झूम उठेंगे, गानों की शुटिंग हिमाचल, शिमला, मनाली के खुबसूरत वादियों वाले लोकेशन पर की गयी है।

इससे पहले ‘जालमा’ गाना हुआ था सुपरहिट, और भी कई बेहतरीन गाने हैं रिलीज होने की कतार में

बेड़िया म्यूजिक द्वारा कर्णप्रीय धुनों और उम्दा गीत-संगीत के साथ ही बेहतरीन लोकेशन पर शूट किये जाने वाले गानें तैयार करने का सिलसिला जोर-शोर से चल रहा है। इसी कड़ी में पहले बेड़िया म्यूजिक द्वारा ‘जालमा’ गाना रिलीज किया गया था जो सुपरहिट रहा, इसका कारण इस गाने के बोल से लेकर, कलाकारों का बेहतरीन अभिनय और दिल को छू जाने वाले संगीत और मन को भा जाने वाले शुटिंग लोकेशन ने इस गाने में जान डाल दिया।

इसके बाद बेड़िया म्यूजिक द्वारा ‘अश्क कैसे छुपायेंगे’ गाना रिलीज किया गया है। इस गाने में भी कलाकारों का शानदार प्रदर्शन आपका मन मोह लेगा। गाने के बोल लिखे हैं सलीम इद्रिशी ने, अपने सुर और संगीत से संवारा है अमन खान ने। मुनीश खान के डायरेक्शन के साथ ही याशिका बसेरा और जतिंदर सिंह ने अपने अभिनय का जादू बिखेरा है।

गौरतलब है कि वर्तमान में रॉप सॉन्ग और वेस्टर्न संगीत वाले गानों का दौर चल रहा है ऐसे में क्लासिकल संगीत वाले गाने के ट्रेंड को लेकर प्रोड्यूसर संजय बेड़िया का कहना है कि भले ही आज रॉप गाने का दौर चल रहा है लेकिन लताजी, रफी साहब और किशोरदा को कोई भी नहीं भूल सकता। गजल गायकी का दौर तो राजा-महाराजाओं के समय से चला आ रहा है और यह आज भी उतनी ही शिद्दत से लोग सुनते भी हैं। हमारा गाना भी बिना किसी भेदभाव के प्यार बांटने का संदेश देता है। हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के के बीच की सच्ची प्रेम कहानी यह दर्शाती है कि कैसे धर्म के नाम पर प्यार करने वालों को जुदा कर दिया जाता है। उम्मीद है इससे लोगों को काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा। ‘अश्क कैसे छुपायेंगे’ गाने का डायरेक्शन, गीत-संगीत और कलाकारों का अभिनय बहुत ही बेहतरीन है जिससे गाना सुनने और देखने वालों को एक अलग अनुभव मिलता है। सबसे बड़ी बात यह है कि बेड़िया म्यूजिक के गानों में जरा भी अश्लीलता नहीं है, इसे परिवार के साथ भी बैठकर देखा-सुना जा सकता है।अभिनेत्री रूपाली ठाकुर के बारे में

हरियाणा से निकलकर मुंबई की बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुकाम तलाश रही अभिनेत्री रूपाली ठाकुर ने बताया कि “संजय बेड़िया जी जैसे प्रोड्यूसर के साथ काम करने का हमारा अनुभव बहुत ही अच्छा रहा, इस इंडस्ट्री में जहां बहुत मुश्किल से किसी पर विश्वास किया जा सकता है वहीं संजयजी पर आंख मूंदकर भरोसा किया जा सकता है। आगे भी हम इसी तरह के गाने दर्शकों के लिए बनाते रहेंगे।

अभिनेत्री याशिका बसेरा के बारे में …

राजस्थान की रहने वाली याशिका बसेरा ने सबसे पहले थियेटर से जुड़कर अभिनय की शुरूआत की थी। राजस्थान की स्थानीय मारवाड़ी भाषा की दो फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग की छाप छोड़ने के बाद अपने सपनों को पंख देने के लिए मुंबई चली आयी। यहां एक टीवी सीरियल में काम करने के बाद प्रोड्यूसर संजय बेड़िया के साथ मिलकर ‘अश्क कैसे छुपायेंगे’ गाने में अपने अभिनय कौशल से सबका मन मोह लिया है।

नये कलाकारों से काम कराने के सवाल पर प्रोड्यूसर संजय बेड़िया का कहना है कि यदि किसी में टैलेंट है तो उसे जरूर मौका मिलना चाहिये। सही मौका नहीं मिल पाने पर बहुत सारी अच्छी प्रतिभायें दम तोड़ रही हैं। सही व्यक्ति को उसके काम के अनुसार पहचान कर मौका देना ही हमारा लक्ष्य है।

इस दौरान जूनियर अनिल कपूर आरिफ खान ने संजय बेड़िया के गाने और उनके द्वारा नये कलाकारों को मौके दिये जाने के सिद्धांत की सराहना करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री में सफल होने के लिए असीम धैर्य और संघर्ष की जरूरत होती है। जो भी सच्चे लगन से यहां मेहनत करता है वो अवश्य सफल होता है।

मुंडे मीडिया के पीआरओ रमाकांत मुंडे ने कुशल मीडिया संचालन कर बेड़िया म्यूजिक के गानों को हर स्तर पर प्रचार-प्रसार करने की जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

बेडि़या म्यूजिक की शानदार प्रस्तुती – ‘अश्क कैसे छुपायेंगे’ गाना हुआ रिलीज नये और प्रतिभावान कलाकारों को मौका देना हमारा लक्ष्य : संजय बेड़िया प्रोड्यूसर

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *