Thu. Mar 28th, 2024

खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे की ‘आशिकी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,  दिया प्रेम के पराकाष्ठा की मिसाल

भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और यूट्यूब क्वीन अम्रपाली दुबे पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी’ को लेकर चर्चा में थे। इनकी जोड़ी इस फिल्म से पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देगी। ऐसे में इन्हें साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। इसी बीच अब इस मूवी की ट्रेलर वीडियो लॉन्च किया जा चुका है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में नजर आ रहे हैं। इनकी फिल्म में जहां प्यार-मोहब्बत देखने के लिए मिल रही है साथ ही इसमें समाज के कड़वे सच का भी आइना दिखाया गया है।

दरअसल, भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’ के ट्रेलर वीडियो देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं और एक्ट्रेस एक नीचली जाति से संबंध रखती हैं। लेकिन, एक्टर को जाति से कोई मतलब नहीं होता है और उन्हें आम्रपाली से प्यार हो जाता है। इसके बाद फिल्म का टर्निंग प्वॉइंट होता है सभी से ऊपर होकर बिना जाति-पांति को मानें शादी कर लेना। इसके बाद इसमें जबरदस्त एक्शन सीन, रोमांस और एक्टर का बॉलीवुड वाला स्टाइल देखने के लिए मिलता है। इसके साथ ही खेसारी को इसमें भोलेनाथ का भक्त दिखाया गया है, जो बड़े बालों में चिल्लम फूंकते भी दिखेंगे। इसका ट्रेलर काफी बेहतरीन है। इसके वीडियो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से अब तो इंतजार कर रहे हैं और इनके बीच की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इनकी जोड़ी लोगों की उम्मीद पर खरी उतरते दिख रही है।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं, जो कि कई हिट्स दे चुके हैं। इसकी सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं. फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हुआ है, जिन्होंने एक्टर के साथ पहले ‘डमरू’, ‘लिट्टी चोखा’ जैसी सफल फिल्में दी है और एक फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ निर्माणाधीन है और अगली फिल्म ‘विधाता’ जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

गौरतलब है कि एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. किया जा रहा है। इसी कड़ी खेसारी लाल यादव  और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘आशिकी’ का निर्माण किया गया है। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं, निर्देशक पराग पाटिल हैं। लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। फिल्म के को-प्रोड्यूसर अनिता शर्मा व पदम सिंह, हैं। कथा खेसारी लाल यादव ने लिखा है, मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। संगीत ओम झा व आर्या शर्मा का है, गीत स्वर्गीय श्याम देहाती व विजय चौहान ने लिखा है। म्यूजिक कंपनी आरडीसी ने फ़िल्म का राईट लिया है। डीओपी आर आर प्रिंस हैं।

कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। फ़िल्म आशिकी में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ श्रुति राव, महानायक कुणाल सिंह, पदम सिंह, प्रकाश जैस, सुबोध सेठ, पप्पू यादव, बीना पांडेय सहित कई मंझे हुए कलाकार हैं।

By admin