Fri. Apr 19th, 2024

विवादित बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीसा खान ने टीवी पत्रकार से रचाई शादी, इमरान हाशमी संग कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड एक्टर  इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘आईना’ की एक्ट्रेस अलीसा खान ने टीवी पत्रकार वसीम अख्तर से हाल ही में निकाह किया है।

अभिनेत्री अलीसा खान की मानें तो वसीम अख्तर से उनकी मुलाकात वर्ष 2011 में एक फिल्म इंटरव्यू के दौरान हुई थी। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला जारी रहा। दोस्ती होने के कुछ सालों के दौरान यह प्यार में तब्दील हो गई। कुछ समय पहले ही अलीसा खान और वसीम अख्तर ने निकाह का फैेसला लिया।

अलीसा खान ने बताया कि ‘माय हजबैंड्स वाइफ’ वर्ष 2011 में रिलीज हुई एक बॉलीवुड ड्रामा थी, जिसका निर्देशन विनोद छाबरा ने किया है। इस फिल्म में रति अग्निहोत्री, शक्ति कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जबकि उन्होंने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान वसीम अख्तर ने अलीसा खान का पहला बड़ा इंटव्यू लिया था। यही से प्यार का बीज दोनों के दिलों में पड़ा था। यह प्यार अब शादी में बदल गया है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीसा खान कुछ महीने पहले बड़े बुरे दौर से गुजर रही थीं। उन्हें दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में चिलचिलाती धूप में सड़कों पर घूमता देखा गया था। जानकारी सामने आई थी कि उनके घरवालों ने उन्‍हें घर से निकाल दिया था।

खबर यह भी आई थी कि प्रेमी द्वारा निजी वीडियो सोशल साइट पर अपलोड करने के बाद घरवालों ने बदनामी की वजह से उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखा दिया था।

हुआ यूं कि अलीसा खान के प्रेमी ने उनका निजी वीडियो बना कर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया था। यह बात जब अलीसा को पता चली तो वह गुस्से से बौखला गईं। इसके बाद वह उन्होंने प्रेमी के खिलाफ लड़ाई लड़ने की ठानीं। अलीशा का कहना था कि वह न्याय लेकर रहेंगी।इस पर उनके मां और भाई ने बदनामी का हवाला देते हुए उन्हें चुप रहने की सलाह दी थी, लेकिन अलीसा कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुई। उन्होंने घरवालों की मर्जी के बगैर पुलिस में शिकायत कर दी थी। अलीशा के इस कदम के बाद घरवालों ने उन्हें घर से निकाल दिया था। जिससे अब एक्ट्रेस या तो सड़कों पर फिर किसी धर्मशाला में रही थीं।

      

गौर करने वाली बात यह है कि अलीशा खान कोई छोटी-मोटी हस्ती नहीं हैं। वह गाजियाबाद शहर बसाने वाले नवाब गाजीउद्दीन की पोती हैं। वह दक्षिण भारत की कई फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, इनमें से एक इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘आईना’ भी है।

By admin