Thu. Apr 25th, 2024

विक्टिम का ट्रेलर लॉन्च, डॉन सिनेमा OTT प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज़ *

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘विक्टिम’ का ट्रेलर रेड बुल, अंधेरी में लॉन्च किया गया। इसी मौके पर फिल्म के कलाकार अमन संधू, कुलदीप सिंह, मोहित नैन, साफी कौर, जिसमें निर्माता नेहाल सिंह, निर्देशक फैजल खान, लेखक संजय जोशी, रचनात्मक निर्माता ज्योति गिल, डीओपी रणविजय सिंह, संपादक राजेंद्र घाडी, संगीत संगीतकार ऋग्वेद सिंह, शामिल हैं। क्रिएटिव हेड करण अरोरा, डॉन सिनेमा के संस्थापक महमूद अली, सतीश कुमार और डॉ। अली ईरानी, ​​डॉन सिनेमा के सह-संस्थापक आफताब अली, डॉन सिनेमा के क्रिएटिव हेड भोमिका कालिता, डीआई रंगकर्मी शिबू टीएस ने विशेष प्रदर्शन किया। फिल्म डॉन सिनेमा ओटीटी पर रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी में बलात्कार के लिए एक उच्च प्रोफ़ाइल उद्योगपति और व्यवसायी प्रदीप बजाज को गिरफ्तार किए जाने पर लोग और मीडिया हैरान हैं! उस पर अपनी सहायक निशा के साथ बलात्कार करने का आरोप है। कंपनी की शानदार प्रतिष्ठा को बचाने और अपने सहयोगियों और शुभचिंतकों के विश्वास को बहाल करने के लिए, प्रदीप की पत्नी शालिनी ने व्यवसाय संभाला और प्रदीप को तत्काल प्रभाव से अपने सभी कर्तव्यों से हटा दिया। शालिनी भी निशा से मिलती है और उसे वित्तीय विचारों के बदले आरोप वापस लेने के लिए मना लेती है। प्रदीप की कार नशे की हालत में बहुत ही परेशान कर रही थी। फिर, सब कुछ सामान्य होने लगता है और निशा भी जीवन में आगे बढ़ गई जब एक शाम उसका अपहरण कर लिया गया।

अपहरणकर्ता उसे एकांत जगह पर ले जाता है और उसे बंद कर देता है। फिर दोनों के बीच बिल्ली और माउस का खेल शुरू होता है।

निशा वहां से भागने की कई कोशिशें करती है लेकिन हर बार असफल ही होती है। इसके विपरीत, उसके हर प्रयास के बाद उसकी यातना की डिग्री धीरे-धीरे बढ़ जाती है।

अपहरणकर्ता एक मनोविज्ञानी के रूप में सामने आता है और निशा सिर्फ इस बात से थाह नहीं ले पाती कि उसे इस तरह की यातना के लिए क्यों चुना गया है।

निशा ने उसे छुड़ाने के लिए अपहरणकर्ता को काजोल, बहकाने या समझाने के सभी प्रयास किए लेकिन बुरी तरह से विफल रही।

फिर क्या हुआ, निशा को कुछ झटका लगा! उसकी पूरी दुनिया उस पर टूट पड़ती है। यह कुछ ऐसा था जिसे उसने अपने बुरे सपने में भी नहीं सोचा था। लगता है कि पूरी दुनिया ने उसके साथ गैंगरेप किया है ताकि कोई उसे इस स्थिति से बाहर न निकाल सके।

    

फिर क्या होता है? अपहरणकर्ता कौन है? वह क्यों पीड़ित थी? निशा उस मनोवैज्ञानिक के जाल में कैसे फंस गई? क्या निशा इस अग्नि परीक्षा से बच जाती है? इन और ऐसे कई रहस्यों में “विक्टिम” की कहानी शामिल है

——–फेम मीडिया

By admin