Fri. Apr 19th, 2024

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की दो फिल्मों में प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ काजल राघवानी और नीलम गिरी आएंगी नजर

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने नये साल पर एक बड़ी घोषणा कर दी है। भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ दो भोजपुरी फिल्में बनाने का ऐलान किया है। जी हां, 2021 में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स एक नया हंगामा मचाने के लिए तैयार है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर व फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार उन दोनों फिल्मों के निर्माता होंगे। एक फिल्म में

प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ काजल रघवानी की जोड़ी दिखाई देगी तो वहीं दूसरी फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ नई संसेशन नीलम गिरी की केमिस्ट्री धमाल मचाएगी।

आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी संगीत जगत में अपना एक बड़ा मुकाम तो रखती ही है, भोजपुरी के क्वालिटी सिनेमा को बनाने का श्रेय भी इस म्यूज़िक कम्पनी को जाता है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के इस ऑफिसियल अनाउंसमेंट के बाद प्रदीप पांडेय चिन्टू, काजल रघवानी और नीलम गिरि के फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों के बीच एक उत्सुकता पैदा हो गई है। वैसे आप लोगों को ज़्यादा इंतेज़ार नहीं करना होगा क्योंकि जल्द ही फिल्म के टाइटल, बाकी कलाकारों और निर्देशकों के नामों की भी घोषणा की जाएगी।

    

गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर निर्माता रत्नाकर कुमार ने यह घोषणा करते हुए बताया कि प्रदीप पांडेय चिन्टू भोजपुरी फिल्मों में एक मोस्ट पॉपुलर सुपरस्टार हैं, हम उनके साथ दो फिल्मे नए साल में बनाने जा रहे हैं। काजल रघवानी की अपनी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए उनकी जोड़ी भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। नीलम गिरि ने म्यूजिकल अलबम के वीडियो सांग में अपनी काबिलियत सिद्ध कर दी हैं। उन्हें बिग स्क्रीन पर लांच करके उत्साहित हैं क्योंकि उनमें एक फिल्म अभिनेत्री बनने की तमाम काबिलियत मौजूद है और बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग तो है ही।

By admin