Fri. Apr 19th, 2024

दम मार ले” म्यूजिक वीडियो से बॉलीवुड में दस्तक को तैयार नील एवं संतो

यूं तो बॉलीवुड में हर साल लाखों युवा अपना भाग्य आजमाने आते हैं लेकिन यहां कड़ी मेहनत,धैर्य व अपने आप पर भरोसा रखने वाले ही सफल हो पाते हैं ,इसी क्रम में प्रसिद्ध टीवी अभिनेता “श्री कृष्णा” सीरियल “कंस” फेम विलास राज के सुपुत्र नील व अभिनेत्री संतो बहुत जल्द म्यूजिक वीडियो “दम मार ले” से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं ।

जिसका निर्माण सुनंदिनी फिल्म्स इंटरनेशनल ने किया है । इसके निर्मात्री नंदनी धाम हैं, निर्मात्री नंदनी धाम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमने इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण सभी उम्र के दर्शक वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया है ताकि हमें सभी उम्र के दर्शक वर्ग का प्यार मिल सके ।

म्यूजिक वीडियो का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर सुधाकर मांझी ने किया है, जिन्हें बॉलीवुड में एम.सुधाकर के नाम से भी जाना जाता है। इस म्यूजिक वीडियो को अपने संगीत  व आवाज से सुमा आजमी  ने सजाया है । इस म्यूजिक वीडियो के डी.ओ.पी कृष्णा विश्वकर्मा और दिनेश बिष्ट हैं l

अभिनेता नील व अभिनेत्री संतो की मानें तो इस म्यूजिक वीडियो का फिल्मांकन मायानगरी मुंबई के पनवेल मे विभिन्न मनमोहक लोकेशन पर किया गया है। म्यूजिक वीडियो का संगीत काफी कर्णप्रिय है जिसे देखकर दर्शक काफी इंजॉय कर पाएंगे,ये म्यूजिक वीडियो युवाओं के साथ-साथ  सभी वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगा ।

नील व संतों ने दर्शकों से अपील कर कहा कि उनके इस म्यूजिक वीडियो “दम मार ले”  को अपना प्यार जरूर दें ताकि निकटतम भविष्य में वह दर्शकों के लिए बेहतर से बेहतर म्यूजिक वीडियो का निर्माण कर सकें उन्होंने बताया कि उनका यह म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगा ।

   

ज्ञात हो कि म्यूजिक वीडियो की अभिनेत्री संतो ने इसके पहले शाहिद माल्या के साथ दो म्यूजिक वीडियो एवं 2018 में मलेशिया में मिसेज इंडिया इंटरनेशनल ब्यूटीफुल आईज में क्राउन का खिताब जीता है साथ ही   वो बहुत जल्द  शाबीर अली की एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं ।



By admin