Fri. Mar 29th, 2024

बिहारी निर्देशक व प्रेजेंटर की कांच।

प्यार और बेवफ़ाई की दास्तान काँच लॉंच

स्टेप बाई स्टेप एंड रंग क्रीएशन द्वारा निर्मित व ख़ुश म्यूज़िक – उदय भगत द्वारा प्रस्तुत विडीओ सॉंग काँच वेलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज़ किया गया । जाने माने निर्माता किशन खादरिया के हाथों इसे लॉंच किया गया । इस मौक़े पर गाने पर अपनी अदा बिखेरने वाले अखिलेश वर्मा अक्की , रियाना शुक्ला ,  संतोष वर्मा आदि मौजूद थे । चार मिनट 28 सेकेंड के इस विडीओ में प्यार और बेवफ़ाई का चित्रण ख़ूबसूरत अन्दाज़ में किया गया है । यही नहीं अखिलेश वर्मा और रियाना शुक्ला के कुछ अंतरंग दृश्यों का भी चित्रण इस में किया गया है । दिलचस्प बात तो यह है की इसे ख़ुद कोरियोग्राफ किया है अखिलेश वर्मा अक्की ने जबकि विडीओ डायरेक्टर हैं प्रणव आर वत्स । बिहार के  भागलपुर निवासी प्रणव वत्स इन दिनों निर्देशन के क्षेत्र में काफी व्यस्त हैं ।

सॉन्ग के प्रेज़ेंटर उदय भगत जाने माने प्रचारक हैं जिन्होंने ख़ुश म्यूज़िक के ख़ुशबू सिंह के सहयोग से इसे रिलीज़ का मार्ग तैयार किया है । काँच के गाने में अपनी आवाज़ दी है विनती ने जबकि इसे लिखा है जयबीर पंघाल ने और संगीतकार हैं दीन मोहम्मद । गाने के ख़ूबसूरत दृश्यों को कैमरे में क़ैद किया है शकील और दुर्गेश ने ।

लॉंचिंग के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रणव आर वत्स ने कहा की वेब म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ इस गाने को दर्शकों का अच्छा प्रतिवाद मिल रहा है । उन्होंने बताया कि जल्द ही दूसरा सोंग सुकून को रिलीज़ कर दिया जाएगा ।

——Akhilesh Singh PRO

By admin