Sat. Apr 20th, 2024

तनुश्री दत्ता पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं – नवोदित अभिनेत्री भाव्या चौधरी।

तनुश्री को इमरान हाशमी के साथ बोल्ड दृश्य करना तो ठीक लगा-नवोदित अभिनेत्री भाव्या चौधरी, आंदोलन नकली है और बिग बॉस में जाने के लिए यह सब किया जा रहा है, नवोदित अभिनेत्री भाव्या चौधरी की बेबाक राय

बॉलीवुड में एक और नवोदित अभिनेत्री भाव्या चौधरी अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। बॉलीवुड में वह “ईकीश तारिक शुभ मुहूर्त” मूवीज़ के ज़रिए डेब्यू कर रही हैं। वह अपनी पहली फिल्म के बारे में अधिक उत्साहित है। जब मैं ने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे इस स्क्रिप्ट से प्यार हो गया, इसलिए मैंने यह फिल्म कुबूल कर ली। यह चरित्र अन्य फिल्म से अलग है। यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। आप अपने परिवार के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं। और आप इस फिल्म का आनंद लेंगे। मैंने अपने निर्देशक पवन कुमार चौहान से कई चीजें सीखीं।

संजय मिश्रा के बारे में भाव्या कहती हैं वह कमाल के अभिनेता हैं। वह हमेशा अपने चरित्र पर ध्यान केंद्रित रखते हैं, वह कहते हैं कि सेट पर आपको बस अपने चरित्र पर ध्यान देना चाहिए। मुझे पता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म का कॉन्टेनट मजबूत है।

 

क्या वह टीवी सीरियल्स में काम करना पसंद करेंगी, इस सवाल के जवाब में भाव्या कहती हैं मुझे बालाजी के धारावाहिक पसंद है। भविष्य में अगर मुझे बालाजी में काम करने का मौका मिलता है। मैं निश्चित रूप से धारावाहिक में काम करना चाहूंगी। जब मैं छोटी थी, मुझे कसौटि जिंदगी की शो पसंद था। मेरा पसंदीदा चरित्र कोमलिका रहा है। उर्वशी ढोलकिया ने इस धारावाहिक में सबसे अच्छी भूमिका निभाई। सेकंड सीजन मे हिना खान के प्रोमो से प्यार करती हूं। हिना खान कोमलिका की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री है। मुझे धारावाहिक पसंद रहा है।

बॉलीवुड में मि टू अभियान को लेकर हो रहे हंगामे पर भाव्या एक अलग राय रखती हैं। बॉलीवुड में नाना पाटेकर शानदार अभिनेता हैं। मुझे लग रहा है कि तनुश्री दत्ता पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं। वह अभी क्यों कह रही है क्यों उन्होंने दस साल पहले आवाज नहीं उठाई थी। जब वह इमरान हाशमी के साथ बोल्ड दृश्य कर रही थी तो वह ठीक था। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री है, यहां को स्टार के ज़रिए शरीर को छूने का चांस है। यदि आपको इस में समस्या है तो आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश नहीं करना चाहिए। मीटू आंदोलन नकली है और बिग बॉस में जाने के लिए यह सब पब्लिसिटी स्टंट है। मुझे बिग बॉस शो पसंद है। मेरे पसंदीदा प्रतियोगी दीपिका ककर हैं। उनके पास नेतृत्व की गुणवत्ता है। अगर मुझे बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलता है। तो मैं गपशप, लड़ाई झगड़े, जोक सुनाकर और कई और चीजों से दर्शकों का मनोरंजन करूंगी।

———-Akhlesh Singh (PRO)

By admin