Sat. Apr 20th, 2024

शभक्ति पर बनी आम फिल्मों से अलग है बॉर्डर – शुभी शर्मा

भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली  सुपरस्टार अदाकारा  शुभी शर्मा का कहना है कि ईद पर रिलीज जो रही  उनकी फिल्म बार्डर देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण है और दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

प्रवेश  लाल यादव निर्मित बार्डर भोजपुरी में देशभक्ति पर अब तक बनी की फिल्‍मों से अलग और बड़ी फिल्‍म होने वाली है। फिल्‍म की कहानी भारतीय सीमा पर दिन रात एक कर भारत मां की रक्षा में लगे देश के जांबाज सिपाही की है, जो अपने मुल्‍क की सरहद की हिफाजत के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

शुभी शर्मा ने बताया कि फिल्म उन्होंने विक्रांत सिंह राजपूत की पत्नी का किरदार निभाया है। यह फिल्म आम देश भक्ति की फिल्‍मों से काफी अलग है। यह लोगों से कनेक्‍ट करेगी। इसकी कहानी में एक सच्‍चाई है, जो लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने काफी मेहनत से तैयार की है।

इसमें वार से ज्‍यादा सैनिक और उनके परिवार के इमोशन को उभारा गया है। फिल्म में मनोरंजन के साथ ही संदेश भी दिया गया है। फिल्म सभी उम्र के लोग और वर्ग को ध्यान में रखकर बनायी गयी है और उम्मीद है दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

इस फिल्‍म की अहमियत भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के लिए बहुत अधिक है, तभी तो दिनेशलाल यादव निरहुआ जैसे कलाकार ने इसे बनाने की हिम्‍मत दिखाई। वे इंडस्‍ट्री को समझते हैं। वे ऐसे शख्‍स हैं, जो भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की तरक्‍की के लिए अच्‍छे प्रोजेक्‍ट को प्रमोट करते हैं। उसमें पैसे लगाते हैं। फिल्‍म की कहानी और प्‍लॉटिंग इतनी दमदार है कि उन्‍होंने इसको बनाने की ठानी और मैंने उनकी वजह से एक बार में ‘बॉर्डर’ के लिए हामी भर दी । उल्लेखनीय है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव । कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत  और प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा ।  फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।

——Uday Bhagat (PRO)

By admin